बिजनेस में सफलता पाना है तो यह करें----

बिजनेस में उतार-चढ़ाव लगा रहता है। कभी-कभी बिजनेस में नुकसान भी हो जाता है। ऐसे में कुछ लोग निराश हो जाते हैं। उन्हें व्यापार में सफलता पाना आसान नहीं लगता। यदि आपके साथ भी यही हो रहा है तो नीचे लिखे प्रयोग करने से आपको व्यापार में सफलता मिलने लगेगी।
उपाय
- रोज पीपल या बरगद के नीचे चौ मुखी दीपक लगाएं। एक पाठ विष्णुसहस्त्रनाम रोज करें। महीने के प्रथम गुरुवार से इस प्रयोग को शुरू करें नियमित रूप से 186 दिन तक इस प्रयोग को करें।
- ऑफिस या दुकान में अधिक से अधिक पीले रंग का प्रयोग करें। पूजाघर में हल्दी की माला लटकाएं। भगवान लक्ष्मी नारायण के मंदिर में लड्डुओं का भोग लगाएं।
- शनिवार के दिन रक्तगुंजा के इक्कीस दाने बांधकर तिजोरी में रख दें। हर रोज दीप अवश्य लगाएं।
- मिट्टी के पांच बर्तन लेकर उनमें सवा किलो जौ, सवा किलो उड़द, सवा किलो साबूत मुंग, सवा किलो सफेद तिल, सवा किलो पीली सरसों इन सभी को पांच पात्रों में भरकर पात्र के मुंह को लाल कपड़े से बांध दे। व्यवसायिक स्थल पर इन पांचों कलश को रख दें। एक साल बाद इन सभी पात्रों को अपने ऊपर से उतारकर नदी में प्रवाहित कर दें।
- हर शाम गोधूली बेला में लक्ष्मीजी की तस्वीर के सामने गाय के घी का दीपक लगाएं। दीपक जलाने के बाद उसके अंदर अपने इष्ट देव का ध्यान करके एक इलायची डाल दें। इस प्रयोग को नियमित रूप से 186 दिन तक करें।




Share To:

पंडित "विशाल" दयानन्द शास्त्री

Post A Comment:

0 comments so far,add yours