अपना भविष्य स्वयं जाने इस अनोखे तरीके /पद्धति द्वारा ---
  
"आप सभी जानते हें की हमारी भारतीय/हिंदी फिल्मों में आँखों  के ऊपर  अनेक  मधुर गीत/गाने लिखे गए .आखिर क्या और कोन हें इन आँखों में..???
आँखें दिल की जुबां होती हैं आज आपको आँखों के बारे में एक ऐसी विधि/ट्रिक/तरीका बताएँगे जिसके द्वारा आप स्वयं किसी का भविष्य जान सकते हैं| आप सोच रहे होंगे कि यह कैसे संभव हो सकता है| जी यह संभव है ..!!!!

आइये जाने आँखों के द्वारा कैसे किसी का भविष्य जान सकते हैं...???

आपको बता दें कि आप किसी भी व्यक्ति की आँखों की पलकों को गौर से देखें और यह देखें कि वह व्यक्ति कितनी कितनी देर में पलक झपकाता   है| 

      

यदि कोई व्यक्ति पांच सेकंड में पलक झपकाता है तो समझिये वह व्यक्ति जीवन से परेशान वैभव व समृद्धि हीन होता है, वहीँ जिन व्यक्तियों की पलकें दस सेकंड में झपकती हैं तो समझ जाइए कि वह व्यक्ति हमेशा दूसरों पर आश्रित रहने वाला होगा और अपना काम स्वयं न करकर दूसरों से करवाकर अधिक खुशी महसुस करते हैं।

इसके अलावा जिन व्यक्तियों की पन्द्रह सेकंड में पलकें झपकती हैं तो समझिये कि ऐसे व्यक्ति तेजी से निर्णय लेने वाले और चतुर होते हैं। वहीँ, जिनकी पलकें बीस सेकंड में झपकती हैं तो ऐसे व्यक्ति स्थिरबुद्धि वाले और प्रभावशाली होते हैं।

इसके अलावा पच्चीस सेकंड या इससे अधिक समय में पलकें झपकाने वाले व्यक्तियों में किसी को सम्मोहित करने की क्षमता अधिक होती है।

Share To:

पंडित "विशाल" दयानन्द शास्त्री

Post A Comment:

0 comments so far,add yours